Thursday 8 March 2018

काउंटर ट्रेंड विदेशी मुद्रा व्यापार - साथ - td - अनुक्रमिक - सेटअप


टीडी अनुक्रमिक ईए में कस्टम सूचक का उपयोग करने की आवश्यकता है हाय। मेरे पास यह कस्टम सूचक है जो मुझे कहीं न कहीं मिला। यह एक टॉम डेमनक अनुक्रमिक सूचक है Ive कुछ दृश्य backtesting किया है और यह प्रवृत्ति उल्टा खोलने में काफी सटीक लगता है यह देखने के लिए कि मैं सुधार कैसे कर सकता हूं और कुछ बैकटेस्टिंग के लिए Ive ने इसे ईए में बनाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से मैं अभी तक असफल रहा हूं। चूंकि आईएम कोई सांकेतिक शब्दों में कहें नहीं मैं विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर मैं वेब पर कहीं मिल गया है इस्तेमाल किया। सबसे पहले मैंने कोड को सूचक से ईए में कॉपी करने की कोशिश की, और बहुत सारे tweaking के बाद मैं ईए संकलन कर सकता था, लेकिन कोशिश करते समय कोई व्यापार नहीं किया जाता है। मेरा दूसरा प्रयास ईआइटी में कस्टम इंडिकेटर का उपयोग करने के लिए आईसीयूस्ट फ़ंक्शन का उपयोग करने का प्रयास था, लेकिन मुझे पता नहीं था कि ई. ए.. द्वारा बुलेल्स अलर्ट कैसे पहचाना जा सकता है .. क्या कोई मुझे यहाँ एक हाथ दे सकता है शायद यह सुझाव दें कि कैसे मैं ईए में कस्टम फ़ंक्शन का प्रयोग कस्टम सूचक को जोड़कर कर सकता हूं 7 मई 2009 - 06:45 को वैभव द्वारा प्रस्तुत मेट्रो ट्रेडमार्क 5 कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लि। 8 टीडी क्रमशः टॉम डेमर्क द्वारा क्रमशः डाउनलोड करें। यहां तक ​​कि मैं उन 2 पीडीएफ फाइलों के आधार पर नियमों को पूरी तरह समझ नहीं पा रहा हूं। मेरी समझ के अनुसार, 9 बार लगातार बार बार एक व्यापार सेटअप का निर्माण हुआ है, फिर एक उलटी गिनती शुरू होती है और हम सही 13 वीं बार के बाद व्यापार लेते हैं, तो, हमें दोनों पक्षों के लिए सही सेटअप का इंतजार करना होगा इससे पहले कि एक 13 लहर के बाद वास्तव में इस सूचक के आधार पर एक व्यापार की शुरूआत कर रहे हैं क्या आप कृपया धन्यवाद इस वैभव पर धन्यवाद प्रकाशित कर सकते हैं उपयोगकर्ता द्वारा 7 अगस्त, 200 9 - 06:53। और मुझे जोड़ते हैं, अगर ट्रेंडलाइन और टॉम डेमर्क से यह सूचक दिलचस्प लग रहा है, तो मुझे टॉम डेमर्क से जोड़ा गया अन्य संकेतक देखना पसंद करेंगे, जैसे टॉम डेमर्क मूविंग एवरेज और टॉम डेमक रेंज प्रोजेक्टिंग - दोनों, जो परियोजना में मदद करते हैं भविष्य में, मैंने पढ़ा है कि टॉम डेमारक से 17 संकेतक हैं। वाह। मैरी द्वारा 8 अगस्त, 200 9 - 12:53 को प्रस्तुत मेरे पास डिमार्र्क द्वारा दिन के विकल्प के विकल्प पर पुस्तक है लेखकों ने संकेत दिया है कि अनुक्रमिक सेटअप का कारोबार स्वयं तक किया जा सकता है, जब तक कि 6 वीं बार से संबंधित क्वालीफायर को पूरा नहीं किया जाता है। अन्यथा, आप उलटी गिनती पद्धति का उपयोग करते हैं। वे कहते हैं कि तरीकों को किसी भी समय सीमा (1 मिनट भी) में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन एक लंबे समय सीमा में एक प्रवृत्ति के संदर्भ में ऐसा किया जाना चाहिए। वहाँ भी एक जोखिम है कि बार 9 नामक बार क्रम में अंतिम नहीं हो सकता है। मुझे लगता है कि विभिन्न समय फ़्रेमों में, लाभकारी ट्रेडों के अनुपात को निर्धारित करने के लिए एक परीक्षा आवश्यक है। 10 अगस्त, 2009 - 14:46 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत संकेतक और सरलीकृत वर्णन की एक अन्य भिन्नता को हटाया गया:

No comments:

Post a Comment