Wednesday 21 March 2018

डॉट्स - विधि - विदेशी मुद्रा - सूचक


ईए को डॉट्स विधि व्यवहार को प्रबंधित करने के लिए शुभ संध्या सभी, मुझे उम्मीद है कि वहाँ एक तरह की आत्मा है जो मदद कर सकता है। मैं टीएमएस और डॉट्स का व्यापार करता हूं और मैं ईए की तलाश कर रहा हूं जो मेरे लिए अपने ट्रेडों को प्रबंधित कर सकती हैं। मैंने गुफा मैनेजर सहित कुछ को देखा है, लेकिन मुझे ऐसा फ़ंक्शंस नहीं लगता है जो मैं चाहता हूं। यहां मैं क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं: मैं 2 बार 3 टीपी लक्ष्यों के साथ लंबित ऑर्डर लगाने में सक्षम होना चाहता हूं। 3 टीपी लक्ष्य का उदाहरण: जब 1 टीपी लक्ष्य मारा जाता है तो मैं चाहता हूं कि 13 पदों को बंद कर दिया और शेष 23 एसओ के लिए एसई बी में स्थानांतरित हो गया। जब दूसरा टी.पी. मारा गया तो मैं 13 पदों को बंद कराना चाहता हूं और बाकी 13 के लिए एसएल या तो पहले टीपी लक्ष्य या अनुगामी रोक के लिए जब तीसरा टीपी मारा जाता है तो मैं चाहता हूं कि पूरी व्यवस्था बंद हो। यदि किसी को ईए के बारे में पता है या इस तरह से व्यवहार करने के लिए गुफा मैनेजर की स्थापना के बारे में जानता है तो मैं बहुत आभारी रहूंगा। इंटेलिजेंस बदलने के लिए अनुकूलित करने की क्षमता है स्टीफन हॉकिंग नवंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 13,654 पोस्ट शुभ संध्या सभी, मुझे आशा है कि वहाँ एक तरह की आत्मा है जो मदद कर सकता है। मैं टीएमएस और डॉट्स का व्यापार करता हूं और मैं ईए की तलाश कर रहा हूं जो मेरे लिए अपने ट्रेडों को प्रबंधित कर सकती हैं। मैंने गुफा मैनेजर सहित कुछ को देखा है, लेकिन मुझे ऐसा फ़ंक्शंस नहीं लगता है जो मैं चाहता हूं। यहां मैं क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं: मैं 2 बार 3 टीपी लक्ष्यों के साथ लंबित ऑर्डर लगाने में सक्षम होना चाहता हूं। 3 टीपी लक्ष्य उदाहरण: जब 1 टीपी लक्ष्य मारा जाता है, तो मैं चाहता हूं कि 13 पदों को बंद कर दिया और शेष 23 के लिए एसई बी में स्थानांतरित हो गया। जब दूसरा टीपी मारा गया तो मुझे 13 पदों को बंद करना चाहिए। THV Cavemanager आपके 3xTPs को प्रबंधित कर सकता है, जो वास्तव में आप चाहते हैं। लेकिन आपका प्रारंभिक एसएल चलने पर आपकी बाहर निकलने की रणनीति क्या है और बाद में रोकती है सीएम कीमत की मोमबत्ती का उपयोग कर आपकी स्टॉप को पीछे कर सकती है, क्या आपने इस मुख्यमंत्री को पूंजी संरक्षण भी माना है, क्या आप इस सुविधा का उपयोग करना चाहते हैं क्या आपने सोचा है कि मुनाफा कैसे चलाना है अपने बाहर निकलने की रणनीति में ईमानदारी एक बहुत महंगा उपहार है आप इसे सस्ती लोगों में नहीं खोजते हैं। बफेट THV कैवमानाजर आपके 3xTP का प्रबंधन कर सकता है, जो वास्तव में आप चाहते हैं। लेकिन आपका प्रारंभिक एसएल चलने पर आपकी बाहर निकलने की रणनीति क्या है और बाद में रोकती है सीएम कीमत की मोमबत्ती का उपयोग कर आपकी स्टॉप को पीछे कर सकती है, क्या आपने इस मुख्यमंत्री को पूंजी संरक्षण भी माना है, क्या आप इस सुविधा का उपयोग करना चाहते हैं क्या आपने सोचा है कि मुनाफा कैसे चलाना है अपने बाहर निकलने की रणनीति में इस स्तर पर मैं बस डीओटीएस के स्तर पर एक डेमो खाते के साथ एक प्रयोग को संचालित करता हूं और कुछ डेटा इसे वापस करने के लिए चाहता हूं। मैं ट्रेडों को लंबे समय तक और थोड़े समय के लिए डीओटीएस स्तरों के लक्ष्य का उपयोग करना चाहता हूं और देखें कि परिणाम क्या हैं। स्पष्ट कारणों से यह लाइव ट्रेडिंग के लिए एक वैध रणनीति नहीं होगी। मैंने पहले ही कुछ परीक्षण किया है और परिणाम दिलचस्प हैं लेकिन ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए हमेशा आसपास नहीं रहता, इसलिए मुझे ईए को उनके लिए प्रबंधन करने की उम्मीद थी इसलिए मैं LO सेट और भूल सकता हूं। इंटेलिजेंस बदलने के लिए अनुकूलित करने की क्षमता है स्टीफन हॉकिंग धन्यवाद ईएम इस स्तर पर आईएम बस डीओटीएस स्तर पर एक डेमो खाते के साथ एक प्रयोग को संचालित करता है और कुछ डेटा इसे वापस करने के लिए चाहता है। मैं ट्रेडों को लंबे समय तक और थोड़े समय के लिए डीओटीएस स्तरों के लक्ष्य का उपयोग करना चाहता हूं और देखें कि परिणाम क्या हैं। स्पष्ट कारणों से यह लाइव ट्रेडिंग के लिए एक वैध रणनीति नहीं होगी। मैंने पहले ही कुछ परीक्षण किया है और परिणाम दिलचस्प हैं लेकिन ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए हमेशा आसपास नहीं रहता, इसलिए मुझे ईए को उनके लिए प्रबंधन करने की उम्मीद थी इसलिए मैं LO सेट और भूल सकता हूं। ठीक है, एक और तरीका है कि एक स्क्रिप्ट का उपयोग करने के लिए अलग-अलग टीपी के साथ 3 ऑर्डर्स प्रत्येक बाहर निकलते हैं और आरंभिक SL के लिए एक ही बाहर निकलें। यह एक सरल साफ समाधान होगा ईमानदारी एक बहुत महंगा उपहार है आप इसे सस्ते लोगों में नहीं खोजते हैं.बहुत शुभ संध्या, मुझे उम्मीद है कि वहाँ एक तरह की आत्मा है जो मदद कर सकती है। मैं टीएमएस और डॉट्स का व्यापार करता हूं और मैं ईए की तलाश कर रहा हूं जो मेरे लिए अपने ट्रेडों को प्रबंधित कर सकती हैं। मैंने गुफा मैनेजर सहित कुछ को देखा है, लेकिन मुझे ऐसा फ़ंक्शंस नहीं लगता है जो मैं चाहता हूं। यहां मैं क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं: मैं 2 बार 3 टीपी लक्ष्यों के साथ लंबित ऑर्डर लगाने में सक्षम होना चाहता हूं। 3 टीपी लक्ष्य उदाहरण: जब 1 टीपी लक्ष्य मारा जाता है, तो मैं चाहता हूं कि 13 पदों को बंद कर दिया और शेष 23 के लिए एसई बी में स्थानांतरित हो गया। जब दूसरा टीपी मारा गया तो मुझे 13 पदों को बंद करना चाहिए। मैं वास्तव में आपके इरादे पसंद करता हूँ मुझे लगता है कि डॉट्स इंडी को चार्ट में खींचने वाले क्षेत्र पर लापता होने के लिए सबसे कठिन जगह जगह लेनी है। अगर मैं इसे सही करता हूँ मैं 2 pendings लंबा है गुप्पी द्वारा छानने के बिना 2 पेंडिंग्स प्रत्येक जोड़ी को छोटा करता है (एक टीपी के लिए 1। टीपी 2 के लिए दूसरा) टीडीआई। या अन्य कोट फिल्टर क्या आपके पास कोई आइडिया है कि इस प्रक्रिया को कैसे छोटा करें। किसी भी बॉट कोट या कुछ Guido Risiko birgt immer auch die chance मैं वास्तव में अपने intension पसंद है। मुझे लगता है कि डॉट्स इंडी को चार्ट में खींचने वाले क्षेत्र पर लापता होने के लिए सबसे कठिन जगह जगह लेनी है। अगर मैं इसे सही करता हूँ मैं 2 pendings लंबा है गुप्पी द्वारा छानने के बिना 2 पेंडिंग्स प्रत्येक जोड़ी को छोटा करता है (एक टीपी के लिए 1। टीपी 2 के लिए दूसरा) टीडीआई। या अन्य कोट फिल्टर क्या आपके पास कोई आइडिया है कि इस प्रक्रिया को कैसे छोटा करें। किसी भी बॉट कोट या कुछ Guido यह एक बॉट नहीं है, लेकिन एक व्यापार ख़बर ईए एक गुफा ख़ास तरह थोड़ा सा, केवल आप सिर्फ लाइनों खींचें बहुत तेज़ और आसान है, जोखिम के आधार पर आपके बहुत आकार सेट करता है और आपके लिए स्ल होता है। मैं कुछ दिनों के लिए इसे डेमो कर रहा हूं और अच्छी तरह काम करता हूं। यह 50 है हालांकि। इंटेलिजेंस बदलने के लिए अनुकूलित करने की क्षमता है स्टीफन हॉकिंग हे गॉर्डन मैंने थ्रेड पर वीडियो देखा था लेकिन वास्तव में यह मेरी पसंद नहीं है पहले के रूप में मुझे लंबित छोड़ने की जरूरत है (ठीक है, कोई सौदा नहीं) अगले चरण में लाइनों को आकर्षित करने के लिए डॉट्स सूचक के लिए प्रतीक्षा करना है। पिछले लेकिन कम से कम डॉट्स स्तरों के लिए लाइनों डाल नहीं। aaaaah। एक सस्ते पिकासो कॉपी के लिए प्रशिक्षण की तरह लगता है aaaaaaah। मुझे यह पसंद नहीं है आईडी इसे एक अर्ध-स्वचालित बोटकोट के रूप में पसंद करती है जो रेखाएं छापती है और quot एसएल और टी.पी. शामिल हैं मैं ट्राईलिंगस्टॉप द्वारा आदेशों को आसान करने के लिए ट्रिगर को नियंत्रित कर सकता हूं I कुछ भी खरीदने की ज़रूरत नहीं है अगर। आप जो समाधान अभी कहा है वह बेहतर होगा, मैं बस उठना और चलाने का समाधान चाहता था क्योंकि मैन्युअल तरीके से कड़ी मेहनत के समान था। मेरे पास एक mql4 फ़ाइल है लेकिन डेटा विंडो में डॉट्स स्तर दृश्य से छुपी हैं इसलिए मैं मान रहा हूं कि डीन मैलोन ने इसे ईए में बदलने से रोका था। डीओटीएस विधि सूचक एक अंतर्दा मूल्य आधारित व्यापार रणनीति है जो बाजार प्रविष्टियां, निकलता है, और प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र की शुरुआत में लक्ष्य स्तर। दैनिक ओपन ट्रेडिंग सिस्टम (डीओटीएस) के रूप में भी जाना जाता है, सूचक प्रत्येक व्यापारी द्वारा उपयोग किया जा सकता है यह जानने के लिए कि उनके अनुभव या व्यापारिक शैली की परवाह किए बिना बाजार में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए। USDJPY एच 1, डॉट्स मेथ इंडेक्टर (ज़ूम इन करने के लिए क्लिक करें) डॉट्स मेथड इंडिकेटर के साथ व्यापार करें हमारे पास डीओटीएस मेथड इंडिकेटर के साथ व्यापार करते समय सात पूर्व-स्थापित नियम हैं। 1. डॉट्स स्तर का आकलन ऑस्ट्रेलिया, टोक्यो, अमेरिका, मध्यरात्रि न्यूयॉर्क, लंदन या यूरोप के किसी चयनित दैनिक ओपन से किया जाता है। 2. ओपन ट्रेड या तो एंट्री खरीदें या एंट्री स्तर की बिक्री करें। 3. बंद करो लॉस स्तर पर व्यापार बंद करें। 4. लक्ष्य 1 पर एक आंशिक या पूर्ण खुले क्रम का विचार करें। 5. लक्ष्य 2 पर पूर्ण स्थिति को बंद करने पर विचार करें। 6. यदि मूल्य मूल दिशा में वापस लौटा लेता है, लेकिन मूल दिशा में बाउंस होता है, तो मूल रूप से बाजार में पुनः प्रवेश करने पर विचार करें। दिशा में जब या तो खरीदें एंट्री या बेचने का प्रवेश किया जाता है। 7. ट्रेंड और मार्केट दिशा की पुष्टि करने के लिए व्यापारी डायनेमिक इंडेक्स जैसे अन्य संकेतकों का उपयोग करें। ध्यान दें, ट्रेडों को रखने और टीपी और एसएल स्तरों को सेट करते समय अपने ब्रोकर 8217 के फैल पर विचार करें। डॉट्स मेथिस इंडिकेटर डाउनलोड करें अपने सूचक को डाउनलोड करने के लिए शीर्ष दाएं कोने पर स्थित डाउनलोड बटन का उपयोग करें। अपना कस्टम सूचक बनाएं यदि आप अपना खुद का कस्टम सूचक बनाना चाहते हैं, तो कृपया एटोज़ टीम से संपर्क करें। इसके अलावा, आप यहां पा सकते हैं अन्य विभिन्न संकेतकों पर याद नहीं करते हैं। आप एमटी 4 पर एक सूचक कैसे स्थापित करते हैं, इस सूचक को अपने एमटी 4 पर स्थापित करने के लिए, आपको निम्न करने की आवश्यकता है: 1. ऊपर दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें 2. फाइल को अपने कंप्यूटर पर सहेजें 3. निकालें और. ex4 फ़ाइल को इन्हें स्थानांतरित करें: टर्मिनलएमक्यूएल4 इंडिडेकेटर्स जबकि dotsv3.dll को टर्मिनल MQL4 लाइब्रेरीज़ पर 4. अपने मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म को पुनरारंभ करें 5. मेटाट्रेडर टूलबार में संकेतक बटन पर क्लिक करें 6. कस्टम का चयन करें 7. सर्च करें और डॉट्स विधि का चयन करें 8. सेटिंग्स समायोजित करें या अपने चयनित चार्ट में सूचक को जोड़ने के लिए ठीक दबाएं। एमटी 4 पर डीएलएल आयात आपको अपने मेटाट्रेडर पर डीएलएल फाइलों को आयात करने की अनुमति देने के लिए कहा जा सकता है 4. ऐसा करने के लिए, प्लेटफ़ॉर्म मेनू पर टूलसगेट ऑब्जेक्ट विशेषज्ञ सलाहकार टैब पर जाएं और डीएलएल आयात की अनुमति दें फील्ड पर टिक करें। अंत में, ब्रोकर GMT के समय के अंतर को मैन्युअल रूप से सेट करने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, चार्ट के शीर्ष बाएं कोने पर जीएमटी समय और ब्रोकर समय के बीच अंतर को नोट करें और सूचक सेटिंग्स पर जाकर और ब्रोकरजीएमटॉफसेट का चयन करके सेट करें नोट: डॉट्स मेथ इंडिकेटर को कॉम्पैसएक्सएक्स द्वारा विकसित किया गया था और रोमानिया, मिलेन से एटोजॉर्फ़ेट अनुयायी द्वारा भेजा गया था। AtoZForex इस ट्रेडिंग उपकरण पर किसी भी कॉपीराइट का पालन नहीं करता है। क्या आपके पास एक विश्वसनीय संकेतक या ईए है, क्या आप इसे अपने उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करना चाहते हैं

No comments:

Post a Comment