Tuesday 6 March 2018

Avatrade - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा - अवतारकर्ता,। AvaTrader , (विदेशी मुद्रा), सीएफडी ,, AvaTrader: EUR-USD, GBP-USD, EUR - सीएडी, यूएसडी-सीएडी, यूएसडी-जेपीवाई,,,। । : यूरोनेक्स्ट, - (NYSE)। , एनएसडीक्यू 100, सीएसी 40, डीएसीए 30,, एवाट्रेडर,,,। ,, AvaTrader -। : - - 400: 1 - - - -, -। -,, -,,, सीएफ़डी , , - एवेट्रेट एवाट्रेड (एवाएफ़एक्स) की समीक्षा करें साइट पर जाएं लाइव चर्चा एएएटीएडएड (एवाएफ़एक्स) की लाइव चर्चा में शामिल हों डेसमंड मैकनल्टी द्वारा प्रदान किए गए हमारे मंच अवाट्रेड (एवाएफएक्स) प्रोफाइल में, अप्रैल 22, 2013 एवीए की शुरूआत 2006 में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की पेशकश की गई थी। तब से यह वस्तुओं, स्टॉक, सूचकांक amp बॉन्ड पर सीएफडी ट्रेडिंग की पेशकश करने में विस्तारित हुआ है। यह वर्ल्डर्सक्वोस सबसे लोकप्रिय ब्रोकरों में से एक है, 200,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहकों के साथ और 2012 में 400 अरब से अधिक की वार्षिक कारोबार के साथ। एवेट्रेट के लॉन्च के लिए नई सुविधाएँ शामिल हैं: नवीनतम एग्रोटेक्शंस ईटीएफ (एक्सचेंज-ट्रेडेड) फंड) 200 ऐवर्सक्वोस चयनों में जोड़ा गया मैक-संगत एवीए मेटाट्रेडर 4 पहली बार उपलब्ध मेटाट्रेडर 4 पूरी तरह से वैट वेब व्यापारी और स्मार्टफोन ऐप के रूप में पहुंच गया नया प्रशिक्षण वीडियो और नि: शुल्क ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रम प्रथम सीएफडी दलाल अलग-अलग ग्राहक हिरासत के खातों को लागू करने के लिए अवतारेड बंद मेरा ट्रेडिंग अकाउंट और मुझे सूचित किया गया क्योंकि मुझे क्यूबेक में रहना चाहिए क्योंकि मुझे क्यूबेक में रहना है: मुझे तब लाभ से वंचित किया गया था, लेकिन इसके विपरीत कहा गया था कि अगर मैंने नुकसान किया होता तो मेरा संतुलन-नुकसान मुझे दिया जाएगा। अगर Avatrade वास्तव में धोखाधड़ी व्यापारियों के लिए नहीं चाहता है, तो ऑनलाइन पंजीकरण फार्म में क्यूबेक दर्ज होने के बाद, पंजीकरण के समय में उन्हें इनकार कर दिया जाना चाहिए था। 2016-03-01 1 सितार एवट्राडे ने मेरे व्यापार को बंद कर दिया, जबकि मैं कुछ लाभ कमा रहा था, उन्होंने मेरी जमा राशि वापस कर दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मैं सभी अवतरों पर अनुशंसा नहीं करूँगा एक घोटाला है, अवाट्रेड से बचकर अपनी कड़ी मेहनत के पैसे की मदद से 1 मई 2016 को एवेट्रेट ने जवाब दिया: यह एक दुर्भाग्यपूर्ण मुद्दा था जिसे क्लाइंट के साथ हल किया गया था। ग्राहक को अपने सभी धन प्राप्त हुआ नियमों के कारण एवाट्रेड क्यूबेक से ग्राहकों को स्वीकार करने में असमर्थ है। जिन ग्राहकों के पास क्यूबेक के खाते थे, वे सभी निधियां प्राप्त कीं और नियामकों के पालन के लिए खातों को बंद कर दिया गया था। कृपया ध्यान दें: एएएट्रेड एक विनियमित ब्रोकर है जो कड़े दिशा निर्देशों का अनुपालन करता है और अखंडता और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के अपने मूल मूल्यों का पालन करता है

No comments:

Post a Comment