Saturday 10 February 2018

भिन्न - विदेशी मुद्रा - tsd - मंच


विदेशी मुद्रा-टीएसडी समीक्षा साइट पर जाएं मैं विदेशी मुद्रा टीएसडी के प्रशासक को एक संदेश भेजता हूं: जब मैं उस छवि पर क्लिक करता हूं जहां यह कहता है कि 12 के लिए 10 संकेतक डाउनलोड करते हैं तो मैं एक अलग पृष्ठ पर जाता हूं। मैं मासिक एलिट सदस्यता खरीदना नहीं चाहता, न कि उन्नत एलिट मासिक की सदस्यता खरीदना चाहता हूं, मैं सिर्फ 12 डॉलर के लिए 10 संकेतक डाउनलोड करना चाहता हूं, मुझे मदद की ज़रूरत है। धन्यवाद तो, जब मैं उस छवि पर क्लिक करता हूं जहां यह कहता है कि 12 के लिए 10 संकेतक डाउनलोड करता है, तो मैं कहता हूं (दूसरा उदाहरण) दूसरा उदाहरण: i1066.photobucketalbumsu412BetterTradeSecond20examplezpsjxddeunk. png मैं हर महीने 10 संकेतकों के लिए 24.9 9 का भुगतान नहीं करना चाहता, I 12 प्रति 10 संकेतकों का भुगतान करना चाहते हैं, जैसा कि पहली छवि में दिखाया गया है, जैसा कि होना चाहिए। उन्होंने उन संदेशों का जवाब कभी नहीं दिया जो मैं उन्हें भेजता हूं, इस तथ्य के बावजूद कि वे अच्छे प्रोग्रामर हैं और साक्ष्य हैं, वे हर महीने आपको चार्ज कर रहे हैं, जब मैं मासिक सदस्यता का भुगतान जारी रखना नहीं चाहता। एक बार क्षमता के साथ एक मंच के रूप में माना जाता है, इसके बाद से सदस्यता में धीमा और कम दिलचस्प होता जा रहा है व्यवस्थापक (न्यूडिजिटल) को अंग्रेजी भाषा में कोई समस्या है और अंग्रेजी बोलने वाले सदस्यों के साथ प्रभावी ढंग से संवाद नहीं कर सकता है। उसने मंच पर साझा किए गए अच्छे संकेतकों को ले लिया है और उन्हें एलीट सेक्शन में छुपाने का फैसला किया है और अगर एक महीने में 89 रुपये का भारी शुल्क चुकाया जा सकता है, तो इसका उपयोग किया जा सकता है। एलाइट अनुभाग के लिए एक परीक्षण उपलब्ध है लेकिन यह आपको संकेतक के एक बहुत ही संक्षिप्त विवरण के लिए सीमित करता है और कोई रेटिंग प्रणाली नहीं है जो आपको पता चलता है कि सूचक कैसे करता है। दुर्भाग्य से उनके व्यवस्थापक साइट को डाउनहिल जाने की अनुमति दे रहे हैं और अनुभवी व्यापारियों को अपील नहीं करता है। साइट का कोई शैक्षणिक मूल्य नहीं है और अक्सर प्रायः स्पैम किया गया है। मध्यस्थ कचरा पोस्टिंग की निगरानी के लिए एक अच्छी नौकरी नहीं कर रहे हैं और मुझे राय है कि उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव नहीं है। दो साल पहले, मैंने इस मंच को एक 3 स्टार का मूल्यांकन किया होगा इस फोरम की तुलना करने के बाद कि यह अन्य विदेशी मुद्रा मंचों के साथ कैसे उपयोग किया जाता है और तुलना करता है, यह मंच एक स्टार रेटिंग प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली है। 2011-02-03 2 सितारे विदेशी मुद्रा-टीएसडी फोरम के सदस्य के रूप में, पिछले वर्ष के दौरान मैं निष्क्रियता में निराश हूं। विदेशी मुद्रा मंचों की बढ़ती संख्या के साथ, विदेशी मुद्रा-टीएसडी दुर्भाग्यवश बैक सीट ले रही है। फ़ॉरेक्स-टीएसडी के साथ मेरी चिंता यह है कि वे अच्छे संकेतक और ईश लेते हैं और फोरम के अपने संभ्रांत भाग में रख देते हैं और उम्मीद करते हैं कि किसी सदस्य को एक महीने में 29 रुपये का भुगतान करना होगा ताकि उन तक पहुंच हो सके। एक उन्नत एलिट अनुभाग है जो कि एक महीने तक पहुंचने के लिए 79 है। विदेशी मुद्रा-टीएसडी के साथ मेरी शिकायत यह है कि उन्हें पूरी तरह पता नहीं है कि उनके अभिजात वर्ग और उन्नत संभ्रांत वर्ग कैसे प्रबंधित करें। उदाहरण के लिए, यदि कोई ईलाइट और उन्नत दोनों अनुभागों में एक चोटी लेना चाहता है, तो यह देखने के लिए कि उनके पास क्या ऑफर है, एक को एक ट्रायल सदस्यता के लिए साइन अप करना होगा जो कि 7 दिनों के लिए निःशुल्क है, या तो किसी महीने 29 या 79 रुपये के आधार पर भुगतान करता है जो वे योजना चुनते हैं जब कोई परीक्षण के लिए सदस्यता लेता है, तो उनके पास किसी भी चित्र, एक्सेल या बयानों तक पहुंच नहीं होती है जो दिखाती है कि कोई सिस्टम अच्छा है या नहीं। मैंने इस समस्या को अपने सप्ताह के परीक्षण के दौरान न्यूडिजिटल के नाम पर व्यवस्थापक को रिले करने की कोशिश की और मैंने उन्हें यह विश्वास दिलाया कि एक के लिए या तो संभ्रांत या उन्नत अभिजात वर्ग में सदस्यता खरीदने के लिए मोहक हो जाने के लिए, किसी का उपयोग होना चाहिए किसी प्रकार का बयान, एक्सेल या चित्र दिखा रहा है कि क्या सिस्टम वास्तव में काम करता है या नहीं स्पष्ट रूप से वास्तविक प्रणाली तक पहुंच नहीं होती है, लेकिन मैं चाहता था कि वह सभी काम करता है, यह काम कितनी देर तक किया गया, इतिहास, आदि और न्यूडिजिटल ने मेरी समस्या को समझ नहीं पाया। कहने की ज़रूरत नहीं है कि अगर न्यूडीजीटल बहुत ही साफ है और कोई समस्या नहीं है, तो वेबसाइट मेरी सदस्यता नहीं चाहती है मेरा मुद्दा यह है कि कोई कैसे बता सकता है कि क्या काम करता है यदि वे किसी प्रकार के किसी भी प्रकार का प्रमाण न देते हैं मैंने देखा कि सभी प्रणालियों के नाम थे और एक संक्षिप्त। बहुत संक्षिप्त विवरण कुछ भी नहीं लिखा है कि वे भी सब पर काम किया है अगर आपको बयानों तक पहुंच नहीं है, तो मैं परीक्षण में एक बिंदु देख नहीं पा रहा हूं आदि। मैं अपने प्रबंधन और प्रशासन के कारण इस वेबसाइट के साथ भविष्य को देख नहीं देखता हूं कि वे क्या कर रहे हैं, यह नहीं जानते हैं। 15 साल के विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, मैं विदेशी मुद्रा-टीएसडी को दो-स्टार रेटिंग देता हूं यह कई शैक्षणिक सामग्रियों के साथ एक अच्छा मंच है, खासकर अगर आप MT4 प्रोग्रामर हैं और एमटी 4 भाषा समझते हैं। हमेशा की तरह और सभी मंचों पर (यहां तक ​​कि निजी भी) घोटाले के कलाकार, जो लोग नैतिक और नैतिक तरीके से कुछ पैसे बनाने की कोशिश करते हैं - यह इंटरनेट है और एक को सावधान रहना चाहिए लेकिन संकेतक, ईए, न्यूरल नेटवर्क आदि के बारे में कई अच्छे धागे हैं। मैं फॉरेक्स-टीएसडी (विशेषकर ऐली खंड) पर पाया गया मुक्त ओपन सोर्स ईए से बहुत कुछ सीखा है। यदि आप बिना किसी काम के मुफ्त भोजन के लिए पवित्र गीलों की तलाश कर रहे हैं और आपको यह पता नहीं है। यदि आप कुछ अच्छे प्रोग्रामर और स्रोत कोड के उदाहरण ढूंढ रहे हैं, संकेतकों के विचार और ईए यह आपके लिए जगह है विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए एक व्यवसाय है, व्यापार ज्ञान में एक महत्वपूर्ण और विदेशी मुद्रा- tsd कुछ ज्ञान को खोजने के लिए अच्छी जगह है, न कि त्वरित समाधान। यदि आप घोटाले, भ्रमित, भ्रमित, धोखा देने या अपने पैसे खोने के लिए सलाह प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह जगह होना चाहिए भयानक। आपको मिलाने की कोशिश करने वाले स्कैमर्स का गुच्छा इससे दूर रहें इस जगह में कुछ नहीं है और गलत सूचना और काउंटर-जानकारी है। मैंने इस पर कोई पैसा खर्च नहीं किया, यह कभी नहीं सोचा था कि यह इसके लायक था, लेकिन मैंने बहुत समय बिताने के लिए मुफ्त धागे को पढ़ा, समय पूरी तरह से व्यर्थ था, निष्कर्ष पर आया यह संकेतकों में जवाब मांगने वाले लोगों का एक गुच्छा था - यह नहीं है कि मैं इसे 1 सितारा देना चाहूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि इसके अनैतिक विचार न करें। मैं अपनी सदस्यता की लागत को विदेशी मुद्रा- tsd को पुनर्प्राप्त करने का प्रयास कर रहा हूं और वे मेरे ईमेल का जवाब नहीं देते हैं मैंने उनसे वहां फोरम साइट और पेपैल रसीद से उन तक पहुंचने की कोशिश की है। वे जवाब नहीं देते। वे सिर्फ मुझे चार्ज करते रहें मैंने उन्हें भुगतान करने के लिए अपने पेपैल खाते से संपर्क किया है। मुझे फॉरेक्स-टीएसडी पर कई बार घोटाले हुए हैं प्रोग्रामर, सूचक विक्रेता, विशेषज्ञ सलाहकार घोटाले, और सिग्नल घोटाले द्वारा मुझे बेचने वाले संकेतकों को मेटाट्रेडर मंच पर नि: शुल्क संकेतक से बेहतर नहीं था। संकेत प्रदाता, मुझे विदेशी मुद्रा- tsd पर पाया गया कि मैं पैसे के लिए कुछ पैसे कमाने के लिए इस्तेमाल किया प्रोग्रामर जीएसडी पर आधारित थे, उन्होंने मेरा पैसा ले लिया और कभी कामकाजी सॉफ़्टवेयर नहीं दिया। प्रशासन ने मेरी पोस्ट और थ्रेड्स को टीएसडी प्रोग्रामिंग स्कैमर्स के खिलाफ शिकायतों को हटा दिया था। प्रोग्रामर की एक ब्लैकलिस्ट होती है जो Google खोजी जा सकती है मैं इसे एक एक स्टार फोरम मानता हूं क्योंकि व्यवस्थापक स्कैमर्स का समर्थन करता है वे जानकारीपूर्ण हैं, और वास्तव में युवा विदेशी मुद्रा व्यापारी को मार्गदर्शन करने के लिए जानकारी मिली Ive उन्हें लगभग 13 महीने के लिए जाना जाता है.उन्होंने मुझे एक प्रारंभिक मार्गदर्शिका दी और मुझे विश्वास है कि वे थे जब तक मैंने फिक्स फैक्स नहीं किया और फेलिक्स का पता चल गया तो अब शांति सेना पर सर्फिंग हो रही है। लेकिन सभी में वे अच्छे हैं विदेशी मुद्रा-टीएसडी ठीक है क्योंकि फोरम के रूप में एसटीईएनआईटीजेड वर्चस्व वाले थ्रेड को छोड़कर। स्टेनिट्ज एक घोटाले के कलाकार होने के लिए निकल गए हैं उनके धागे में पचास लाख से अधिक पद हैं और वह प्रशासन की मदद से हावी हैं। यदि आप अपने बेकार रोबोट के बारे में कुछ भी नकारात्मक पोस्ट करते हैं तो आपकी पोस्ट व्यवस्थापक द्वारा हटा दी जाएगी। इतना मुफ्त भाषण के लिए स्टीनित्ज़ रोबोट ने ईए प्रतियोगिता में 1000 डॉलर की पूंजी खो दी है। यह 603 में से 258 पर खड़ा होता है। स्टीनित्ज़ अपने रोबोट को 100 सटीक मानते हैं और यूट्यूब पर कभी हार नहीं पाते हैं। इस वजह से मैं इस मंच को 1 स्टार के साथ रेट करता हूं विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। डेवरगेंट माउंटेन 5 मिनट ट्रेडिंग सिस्टम जनवरी 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 9 डाक जोड़े: अब तक: EURUSD, GBPUSD, EURAUD, USDCAD, AUDUSD, USDJPY (यदि आप चाहते हैं तो दूसरों की जांच करें) उपकरण: आरएसआई ( अवधि: 6, बंद करने के लिए जुड़ा हुआ है), मैं एक साधारण विचलन सेटअप दिखाने जा रहा हूं, जिससे व्यापार की विविधता को लेकर भ्रम को कम करना चाहिए। व्यापारिक विचलन में यह बात यह है कि कभी-कभी ओसीसिलेटर अलग-अलग दिखाता है ताकि आप अपने आदेश को बनाने के लिए ब्रेकआउट मोमबत्ती के लिए इंतजार करें, लेकिन फिर एक और उच्च या निम्न (जब आप हिप्पोटलिकल एसएल नहीं मारते हैं) और कीमत और ऑसिलिकेटर लाइन में हैं अब और आपको नहीं पता है कि क्या आपको पिछले चरम विचलन का व्यापार करना चाहिए या फिर पूरे विचलन को रद्द करना चाहिए। इस तरह से (या जो कुछ भी आपको भ्रमित करता है): तो क्या मुझे सबसे अधिक विश्वसनीय लग रहा है, जब ओसीसिलेटर की चोटियां और कीमतें एक-दूसरे के बहुत करीब हैं, कोई आधा नहीं है, अर्ध-ऊंचा उन्हें बीते हैं और विचलन हुआ है। तो यह एक पहाड़ की तरह दिखता है 2000 मीटर, क्योंकि दो ऊंचा (मूर्खतापूर्ण लेखन) 1 हैं। अपनी लाइन चार्ट सेट करें 2. एक विचलन पर्वत स्थापना ढूँढें जो है: quot oscilator की चोटियों और कीमतें एक दूसरे के बहुत करीब हैं, कोई आधा नहीं है, अर्ध-ऊंचा उन्हें बीते हैं और विचलन हुआ है। quot; ओएससीलाटर पर्वत की बाईं दीवार खड़ी होनी चाहिए, और सीधे (पहाड़ी पर्वत को diffirent लंबाई के मैच से बनाया गया है) 3. अपने candlesticks चार्ट सेट करें 4. स्थिति लेना 4.1। आखिरी मोमबत्ती के ब्रेकआउट पर अपने लंबित ऑर्डर को रखें (जब तक यह एक डोजी या पिन बार न हो, तब अपने स्टॉप ऑर्डर को बंद करें ऊपर से ऊपर 2 pips। 4.2 ऊपर एसएल abovebell मौजूदा स्विंग highlow 4.3 टीपी x2 या अधिक हो जाएगा नोट: मैं एक देशी अंग्रेजी वक्ता नहीं तो अगर कुछ स्पष्ट नहीं है कृपया पूछें।

No comments:

Post a Comment