Wednesday 14 February 2018

20- मा -50 - मा - विदेशी मुद्रा - रणनीति


एक लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति (एमए आधारित) मैं सोच रहा था कि आप मुझे कुछ लोकप्रिय एमए (एएमए, एसएमए, एसएसएमए, डब्लूएमए) के आधार पर सबसे लोकप्रिय (आमतौर पर तकनीकी व्यापारियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले) विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों की सूची में मदद कर सकते हैं या फिर कुछ अलग-अलग सूचक-नियमों या जो भी लिखा जा सकता है और परीक्षण-परीक्षण-परीक्षण किया जा सकता है उसके आधार पर। मैं वास्तव में उन में से कुछ मैन्युअल रूप से बैकअप लेना और परिणामों को देखना और सिस्टम को कैसे काम करना चाहिए, यह महसूस करना चाहूंगा। पी एस: कृपया मुझे अपनी स्वयं की रणनीति बनाने के लिए मुझे सलाह न दें मैं ऐसा कर सकता हूं कि जब मुझे अधिक ज्ञान और कौशल मिल जाएंगे, लेकिन वर्तमान में मैं यह देखना चाहूंगा कि कैसे रणनीतियाँ परीक्षण पर काम करती हैं। मुझे परीक्षण से प्यार है, इसलिए 17 दिसंबर 200 9 - 17:40 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत 1 के लिए रेंज-बाउंड ट्रेडिंग (50 एसएमए कोण) की सूची दें। एक रेंज-बाउंड मार्केट का पता लगाने के तरीकों में से एक चलती औसत के कोण को देख कर है। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, हमारे मूविंग एवरेज (एमए) तेजी से बढ़ रहा है - चार्ट पर एमए लाइन का कोण तेज और तेज हो जाएगा पहले से ही इस प्रारंभिक चरण में हम एक निष्कर्ष निकाल सकते हैं: यदि चलती औसत का कोण बढ़ता जा रहा है तो उसे मजबूत हो रहा है। अगर कोण प्रवृत्ति गिर रहा है तो कमजोर हो रहा है। यदि चलती औसत का कोण महत्वहीन है, फ्लैट के नजदीक या फ्लैट है तो हम जानते हैं कि बाजार अपने बग़ल में स्थित मोड में प्रवेश कर चुका है। अब, चार्ट पर 50 एसएमए (समय फ्रेम पर ध्यान दिए बिना) और उसके कोण पर नजर डालें। जिस दिशा में चलती औसत जा रहा है वह महत्वपूर्ण नहीं है। जिस कोण पर यह उगता है या गिरता है वह हमारे हित में क्या है सबसे पहले, यह दृश्यदर्शी मार्गदर्शन है जब चलती औसत क्षैतिज रूप से होता है, हमें पता है कि प्रवृत्ति रुका हुआ है या अस्तित्वहीन है। लेकिन, हम केवल दृश्य मूल्यांकन पर रोक नहीं है बेहतर परिशुद्धता और अधिक पुष्टिकरण के लिए संख्याओं की गणना करने में हमारी सहायता करने के लिए एक उपकरण पहले से मौजूद है। यह एक कस्टम एमटी 4 सूचक है: MAAngle. mq4 यह किसी भी समय चलती औसत (एमए) के कोण की गणना करता है और इसे हिस्टोग्राम के रूप में दिखाता है। जब एमए पूरी तरह से सपाट संकेतक पीला हो जाता है, तो दूसरी बार यह दिखाता है कि क्या एमए बढ़ रहा है या गिर रहा है और यह कितनी तेज़ी से ऐसा करता है। लेकिन वह सब नहीं है। आप संकेतक सेटिंग को बदल सकते हैं, विशेषकर कोण थ्रेशोल्ड, कोण परिवर्तन करने के लिए हिस्टोग्राम को अधिक (या कम) संवेदनशील बना सकते हैं। इसलिए, यह बाजारों को लेकर पता लगाने की हमारी पहली पद्धति को समाप्त करेगा। मेरे पास साझा करने के लिए बहुत अधिक विचार और विधियां हैं I वास्तव में आपके साथ रहें, एडवर्ड रिव्वाई विदेशी मुद्रा-रणनीतियों-प्रकट

No comments:

Post a Comment