Saturday 6 January 2018

विदेशी मुद्रा - 1-मिनट - व्यापार - रणनीति


प्रस्तुत परिणाम शुद्ध मैकेनिकल व्यापार से आते हैं। हर व्यापारी लगभग बराबर परिणाम प्राप्त कर सकता है यह शुरुआती के लिए उपयुक्त है रणनीति बहुत सरल और लागू करने में आसान है, इसलिए यह शुरुआती के लिए उपयुक्त है। व्यापार सरल रखें 1 मिनिट दैनिक कार्यनीति शुरू करने के लिए न्यूनतम जरूरी जमा क्या है यह आपकी वरीयताओं पर निर्भर करता है। आप कम से कम 200 के साथ शुरू कर सकते हैं और आप माइक्रोलोट्स के साथ व्यापार कर सकते हैं। कितना लाभ मैं वास्तव में हमारे छात्रों को इस प्रणाली को कई सालों से कर सकता हूँ और वे काफी लाभदायक हैं। आप परिणाम साबित करेंगे कि हमारी रणनीति ने दो साल में 6,11 9 कर दिया था। 500 के साथ शुरू करने वाले व्यापारी 30,593 5000 से शुरु होने वाले व्यापारी 305,930 दिन में 1 मिनट से अधिक काम कर रहे थे। अद्यतनः पिछले दो सालों में प्रदर्शन में तीन गुना अधिक है। मैं 1 मिनट के साथ कितने ट्रेड करता हूं, आप प्रतिदिन केवल एक बार प्रति दिन परिष्कृत आदेश रखेंगे I ये लंबित ऑर्डर स्वचालित रूप से भर जाएंगे। प्रत्येक व्यावसायिक दिन में एक या दो ट्रेडों होंगे। मुझे अपने आदेशों को किस समय देना चाहिए आप अलग-अलग मुद्रा जोड़े के बीच चयन कर सकते हैं। उस समय का चयन करें जब आप इसके साथ सहज हो। GBPUSD: 7:00 पूर्वाह्न (लंदन का समय) के बाद हमने पाया है कि जब 9:00 पूर्वाह्न (लंदन समय) पर ऑर्डर दिए जाते हैं तो यह रणनीति सबसे अधिक लाभदायक होती है। USDJPY: 11:00 पूर्वाह्न के बाद (लंदन का समय)। GBPJPY: 7:00 PM (लंदन समय) के बाद। क्या मैं कई मुद्रा जोड़े को कई लाभों में व्यापार कर सकता हूं, निश्चित रूप से, आप उन सभी का व्यापार कर सकते हैं लेकिन हम एक पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देते हैं। आप किस समय-सीमा का उपयोग करते हैं? रणनीति समय-सीमा पर स्वतंत्र है इसके बारे में केवल सटीक समय हम पढ़ने के लिए 15 मिनट का चार्ट सुझाते हैं, लेकिन इसकी प्राथमिकता टीपी (लाभ लेना) और एसएल (स्टॉपलास) क्या है, वे हमारे सूचक द्वारा किए गए बाजार विश्लेषण (अस्थिरता) पर निर्भर करते हैं। यह औसत पर 100 pips है हम एक निश्चित डॉलर के मूल्य को जोखिम के लिए सच्चे मनी मैनेजमेंट की सलाह देते हैं, इसलिए हमारी प्रणाली बाजार की अस्थिरता (पीपल्स) पर निर्भर नहीं करती है। क्या धन प्रबंधन आप सच मनी प्रबंधन की सिफारिश करते हैं आप इसे एक मुफ्त बोनस के रूप में प्राप्त करेंगे मैं किस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकता हूं मेटा ट्रेडर 4 के लिए संकेतक विकसित किए जाते हैं। वे आवश्यक नहीं हैं, लेकिन काम को बचाने के लिए। 1 मिनट का दैनिक सूचक सटीक लक्ष्य दिखाता है, नुकसान को रोकें और लाभ ले लो। आप सूचक को देखने के लिए एक मुक्त डेमो खाते का उपयोग कर सकते हैं और ट्रेडों को चलाने के लिए किसी भी प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। मैं मेटाट्रेडर के लिए नया हूँ I। मेटाट्रेडर 4 कहां डाउनलोड कर सकता हूँ आप मेटाट्रेडर 4 यहां डाउनलोड कर सकते हैं। यह निःशुल्क है। मैं व्यापार कब शुरू कर सकता हूं आपके आदेश के संसाधित होने के तुरंत बाद आपको उत्पाद प्राप्त होगा, आमतौर पर भुगतान के कुछ मिनट बाद। पहले डेमो पर आज़माएं जब आपको आत्मविश्वास मिलता है तो वास्तविक पैसे बनाने शुरू करें। क्या कोई अन्य शुल्क नहीं है, यह जीवन के लिए एक बार का भुगतान है कोई भी अपडेट निःशुल्क है इसके अलावा, आपको अन्य विदेशी मुद्रा उत्पादों की तुलना में टैम्पJ प्रॉफिट क्लब, 2008 - 2017, सर्वदा आरक्षित के लिए एक 34 डिस्काउंट मिलेगा। 1 मिनट के चार्ट पर निम्नलिखित रणनीति का परीक्षण करें, सौभाग्य से, मैं अपने सभी ट्रेडों का एक स्नैपशॉट रखता हूं ताकि मैं वापस अध्ययन कर सकूं उन्हें। मैं उन्हें लेबल के रूप में लेबल करता हूं (वर्ष 12 महीने 01 दिन 01 - पत्र a) और यह मेरे कंप्यूटर में एक कालानुक्रमिक क्रम में इसे खोलता है जब भी मैं इसे खोलता हूं और खोज करने और वापस जाने के संदर्भ में यह आसान बनाता है। यहां मेरे पिछले साल के ट्रेडों के कुछ (जैसे प्रति पोस्ट सीमाएं हैं) सेकंड्स और मिनटों में gt50pips को मारता है। आमतौर पर 30 मिनट के नीचे, एक या दो घंटे अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नवम्बर 2009 में शामिल करें स्थिति: पहुंच योग्य नज़र 624 पोस्ट तक पहुंचें यहां कुछ और हैं । संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) फ़रवरी 2013 जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 13 डाक कैसे आपका सिस्टम सौभाग्य से काम करता है I मेरे सभी ट्रेडों का स्नैपशॉट रखो ताकि मैं उन्हें पढ़ाई करने के लिए वापस जा सकूं। मैं उन्हें लेबल के रूप में लेबल करता हूं (वर्ष 12 महीने 01 दिन 01 - पत्र a) और यह मेरे कंप्यूटर में एक कालानुक्रमिक क्रम में इसे खोलता है जब भी मैं इसे खोलता हूं और खोज करने और वापस जाने के संदर्भ में यह आसान बनाता है। यहां मेरे पिछले साल के ट्रेडों के कुछ (जैसे प्रति पोस्ट सीमाएं हैं) सेकंड्स और मिनटों में gt50pips को मारता है। आमतौर पर नीचे एक असफल व्यापार प्रणाली को कैसे स्पॉट करें हर असफल ट्रेडिंग सिस्टम में एक पैटर्न है और यदि आपको लगता है कि आपके सिस्टम में यह असफल हो जाएगा। एक विफल प्रणाली को वापस-परीक्षण करने के लिए आपको अपना समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है। यहां एक विफल व्यापार प्रणाली (धन प्रबंधन और व्यापार अनुशासन को छोड़कर) के पैटर्न और संकेत हैं: एक प्रणाली जो स्पष्ट रूप से बाजार की स्थिति को परिभाषित नहीं करती है एक ऐसी प्रणाली जो खरीद और बेचने के हर संकेत को लेती है एक ऐसी प्रणाली जिसमें 3 से अधिक संकेतक हैं कि एक विफल व्यापार प्रणाली का संकेत यह है कि इसमें तीन से अधिक संकेतक हैं आपके चार्ट में मैं 8 (हां आठ) संकेतक (नीचे तीन चलती औसत, मूल्य और चार संकेतक) देख सकता हूं। तो क्या आप कृपया हमें बता सकते हैं कि आपका सिस्टम सफल है या नहीं

No comments:

Post a Comment